Thursday, February 13, 2014

तेरे प्यार का ज्वर

तेरे प्यार का ज्वर इस कदर हो गया है
के किसी दावा से मुझे आराम नहीं आता
तेरे स्पर्श से और भी तपन बढ़ जाती है मेरी
मेरे इस दिल को कहीं आराम नहीं आता
मेरे अधरों पर बस तेरे अधरों की प्यास है
कोई पैमाना मेरी अब प्यास नहीं बुझाता
आकर बाँहों में भर ले मुझे जो सुकून मिले
के ये समां फिर से लौटकर नहीं आता
रेत तपती है जैसे रेगिस्तान में ऐसे ही मई भी
क्यों तू आपने प्यार की बारिश को नहीं बरसाता
आकर देख ले मुझे तू तेरे प्यार के मारे हम
हमे तो मैखानो में जाना नहीं सुहाता
एक हुक सी उठती है तेरे प्यार मुझ में
तू आकर मेरे गले से लग क्यों नहीं जाता
कुछ इस तरह समां जा मुझमे के रूह को चैन मिले
के तनहा हमसे अब रहा नहीं जाता
राखी

1 comment:

  1. Bahut khub likha Rakhi.. bilkul alag tarike se saare ehsaas itne achhe tarike se likha hai..Bahut badhia!! Keep writing!!

    ReplyDelete